महेंद्रगढ़

डीसी ने सुनी 22 लोगो की समस्याएं , अधिकारियो को दिए समस्या जल्द निपटान के निर्देश

Spread the love

महेंद्रगढ़, विनीत पंसारी । उपायुक्त अजय कुमार ने आज महेंद्रगढ़ के प्रशासनिक भवन में लगाए अपने कैंप कार्यालय में लोगों की शिकायतें सुनी। उपायुक्त के समक्ष आज 22 शिकायतें रखी गई जिनमें से ज्यादातर समस्याओं को मौके पर ही निपटाया गया।
इस अवसर पर उपायुक्त ने कहा कि प्रत्येक मंगलवार को जिला अधिकारियो के महेन्द्रगढ  उपस्थित होने पर इस क्षेत्र के लोगों को नारनौल के चक्कर लगाने से निजात मिलेगी। शिकायतें सुनने उपरांत उपायुक्त ने सभी विभागों से संबंधित अधिकारियों को महेंद्रगढ के अपने अपने कार्यालय में उपस्थ्ति रहने के निर्देश दिए।
आज उपायुक्त के समक्ष मुख्य रूप से बिजली, ट्यूबवेल कनेक्सन व कब्जे से संबंधित, पानी, बीपीएल कार्ड, बुढापा पेंशन से संबंधित समस्याएं रखी गई।


उपायुक्त ने अधिकारियों को निर्देेश दिए कि वे आमजन की शिकायतों का निवारण प्राथमिकता के आधार पर करे जिससे आम जन सरकार द्वारा क्रियान्वित योजनाओं को व्यवहारिक जीवन में लाभ उठा सके।
इस अवसर पर एसडीएम दिनेश,सुपरिटेंडेंट सुदेश पुनिया,समाज कल्याण विभाग से सुनील गुप्ता सहायक,डीसी रीडर राजेंन्द्र सिंह,,खाद्य एवं आपूर्ति विभाग से सुधा के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।