महेंद्रगढ़

जयहिंद जनसेवा फाउंडेशन कल कनीना में लगाएगा रक्तदान शिविर

Spread the love

कनीना । वैश्विक महामारी को देखते हुए 29 मई को कनीना के सरकारी अस्पताल में जयहिंद जनसेवा फाउंडेशन व भाजपा युवा मोर्चा की तरफ से रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जयहिंद जनसेवा फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष व भाजपा के उपाध्यक्ष यतेंद्र राव ने बताया सरकार ने 18 वर्ष से ऊपर के सभी नागरिकों को कोरोना वैक्सीन लगाने का फैसला किया है ऐसे में वैक्सीन के बाद रक्तदान नहीं किया जा सकता। रक्तदान बैंक में रक्त की कमी आ सकती है।

ऐसे में समाज व मानवता की सेवा के लिए जयहिंद जनसेवा फाउंडेशन 29 तारीख को कनीना सरकारी अस्पताल में एक रक्तदान शिविर का आयोजन भाजपा युवा मोर्चा के साथ कर रहा है, जिसमें दोनों संस्थाओं के पदाधिकारी व जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा उपस्थित रहेंगे।

यतेंद्र राव जी ने बताया कि संस्था हमेशा समाज सेवा के कार्यों में आगे रहती है। उन्होंने बताया कि यह रक्त दान शिविर जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग व रेड क्रॉस के प्रशासनिक सहयोग से होगा। उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में आगे आकर वैक्सीन से पहले रक्तदान करने की अपील की। इसके लिए अटेली में यतेंद्र राव व राकेश शर्मा की उपस्थिति में प्रबंधन बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सचिन बैरावास, पंकज करीरा, राजपाल, मनजीत यादव, पंकज राजपुरा, जोगिन्दर राजपूत, दीपक वशिष्ट आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।