महेंद्रगढ़

पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने नागरिक अस्पताल पहुंचकर चिकित्सा व्यवस्था का लिया जायजा

Spread the love
  • बोले महेंद्रगढ़ में कोविड के चलते चिकित्सा सुविधाओं की कमी नहीं रहने दी जाएगी

महेन्द्रगढ़ , विनीत पंसारी । हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने शनिवार दोपहर नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ का दौरा किया। इस अवसर पर पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने वार्डो में जाकर कोविड़ 19 के मरीजों का हालचाल जाना।


श्री शर्मा ने वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी कंवर सिंह से बात कर नागरिक अस्पताल की चिकित्सा व्यवस्था का जायजा लिया। इस मौके पर पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि वे निरंतर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के संपर्क में हैं। महेंद्रगढ़ में कोविड के चलते चिकित्सा सुविधाओं की कमी नहीं रहने दी जाएगी। महेंद्रगढ़ उनका अपना घर परिवार है इसलिए वह निरंतर महेंद्रगढ़ के उत्थान के लिए कार्य करते रहते हैं।


उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के निर्देश अनुसार जिला प्रशासन रणनीतिक तरीके से कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के उपाय कर रहा है। सरकार के निर्देश पर जिला के हर नागरिक के स्वास्थ्य की जांच की जा रही है । आज से ही यह अभियान शुरू हो चुका है। इसके अलावा जिला में ग्राम स्तर पर भी आइसोलेशन सेंटर बनाए गए हैं ताकि कम बीमार ग्रामीण अपने गांव में ही बने आइसोलेशन सेंटर पर रहकर स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर सकें। महेंद्रगढ़ के नागरिक अस्पताल में भी लगातार सुविधाएं बढ़ाई जा रही है। जिला में मुख्यमंत्री के निर्देश पर ऑक्सीजन का कोटा भी अब बढ़ा दिया गया है। महेंद्रगढ़ जिला में कोविड-19 मरीजों को ऑक्सीजन में दवाई का अभाव नहीं होने दिया जाएगा।


उन्हें बताया कि भारतीय जनता पार्टी के हर कार्यकर्ता इस वैश्विक महामारी के दौर में अपनी अपनी जिम्मेदारी के साथ कार्य कर रहे हैं। लोगों की सहायता के लिए भाजपा का हर कार्यकर्ता हमेशा आगे रहता है।


इस मौके पर चिकित्सा अधिकारी व कोविड के इंचार्ज डॉ.कंवर सिंह,डॉ. अमित शर्मा,डॉ.प्रदीप,डॉ.आशिष,डॉ.जसवन्त यादव नर्स पुष्पा सहित अनेकों लोग मौजूद रहे।