महेंद्रगढ़

जिला मुख्यालय की मांग को लेकर चल रहा का धरना स्थगित, कानूनी लड़ाई जारी रखने का किया गया ऐलान

Spread the love

महेंद्रगढ़ । जिला मुख्यालय की मांग काे लेकर लघु सचिवालय में वकीलाें का चल रहा धरना गुरुवार काे स्थगित हाे गया। जिला मुख्यालय आंदाेलन समिति के अध्यक्ष एडवाेेकेट किराेडीलाल ने पत्रकाराें के सामने धरने काे स्थगित करने की घाेषणा की। साथ ही उन्हाेंने कहा कि जिला मुख्यालय के लिए उनका संघर्ष जारी रहेगा।

कानूनी रूप से वाे लड़ाई जारी रखेंगे। उन्हाेंने कहा कि आंदाेलन समाप्त नहीं हुआ है। धरने काे स्थगित किया गया है। धरने काे स्थगित करने के पीछे के कारण के बारे में उन्हाेंने बताया कि जिले में काेराेना महामारी का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। इसकाे लेकर जिला प्रशासन ने धारा 144 लागू की है। साथ ही स्वास्थ्य विभाग ने भी इसके लिए विशेष एडवाइजरी जारी की है।

इस सबकाे देखते हुए वकीलाें ने 145 दिन से चल रहे धरने काे गुरुवार काे स्थगित कर दिया है। इसके साथ ही उन्हाेंने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि 27 अप्रैल काे सीएम का महेंद्रगढ़ में दाैरा हाे सकता है। यदि सीएम का महेंद्रगढ़ में दाैरा हुआ ताे वाे उनका घेराव करेंगे और मांग के संबंध में जानकारी देंगे। इस माैके पर बार एसाेसिएशन के पूर्व प्रधान बंशीलाल, जिम्मी चाैधरी आदि अन्य वकील भी उपस्थित थे।