नारनौल हरियाणा

भाजपा विधायक अरुण नारंग के साथ असामाजिक तत्वों ने जो घटना की वह पंजाब के लोकतंत्र में एक कलंक : ओमप्रकाश यादव

Spread the love
  • जो सरकार जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधि की सुरक्षा करने में नाकाम रही वह सरकार भला आम जनता की क्या सुरक्षा करेगी।

नारनौल, विनीत पंसारी । मंगलवार को प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओम प्रकाश यादव के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने पंजाब विधानसभा में अबोहर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अरुण नारंग के साथ हुई शर्मनाक घटना को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का महावीर चौक पर पुतला जलाया।

इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा एडवोकेट विशेष रूप से मौजूद थे। इस अवसर पर मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधि व पंजाब विधानसभा क्षेत्र में भाजपा विधायक अरुण नारंग के साथ असामाजिक तत्वों ने जो घटना की वह पंजाब के लोकतंत्र में एक कलंक है।

उन्होंने कहा कि जो सरकार जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधि की सुरक्षा करने में नाकाम रही वह सरकार भला आम जनता की क्या सुरक्षा करेगी। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से लोगों के जानमाल व सुरक्षा करने पर नाकाम रहने पर पत्र मुख्यमंत्री का पद छोडने की मांग की। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा एडवोकेट ने कहा कि पंजाब कि कांग्रेस सरकार के संरक्षण में असामाजिक तत्वों ने जिस तरह जनता द्वारा चुने गये जनप्रतिनिधि के साथ व्यवहार किया वह अपने आप में बहुत ही शर्मनाक और निंदनीय घटना है।

भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी मंगलवार को स्थानीय पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में इकठ्ठे होकर जुलूस के रूप में महावीर चौक पर पहुंचे तथा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के पुतला जलाया। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी पंजाब सरकार मुर्दाबाद कैप्टन अमरेंद्र मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। भाजपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों में पंजाब सरकार के खिलाफ भारी रोष देखा गया।

इस अवसर पर नगर परिषद चेयरमैन भारती सैनी, भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष लक्ष्मी सैनी, नगर परिषद उप प्रधान मनोज जांगडा, व्यापार मंडल के प्रधान बजरंग लाल अग्रवाल, नगर पार्षद सरला यादव, सुनीता जांगड़ा, अजीत कलवाड़ी व मोहन लाल धानक कोथल खुर्द सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारी मौजूद थे।