भिवानी

शिव स्कूल ढिगावा मंडी के 3 विद्यार्थियों ने सीए फाउंडेशन परीक्षा की पास।

Spread the love

ढिगावा मंडी । एक बार फिर परीक्षा परिणाम आने के बाद ढिगावा क्षेत्र के शिव स्कूल के विद्यार्थियों ने एक बार फिर देश भर के विद्यार्थियों में अपनी पहचान बनाई है । ऑल इंडिया लेवल पर होने वाली सीए फाउंडेशन की जनवरी 2021 में हुई परीक्षा में देशभर के 27808 शिक्षार्थियों ने परीक्षा दी थी । परीक्षा परिणाम जारी होते ही ढिगावा क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।


हाल ही में जारी हुए सीए फाउंडेशन परीक्षा परिणाम में क्षेत्र के शिव स्कूल के 3 विद्यार्थियों में से दो सगी बहन और साथ एक छात्र ने परीक्षा पास की है गौरतलब है कि शिव स्कूल के पूर्व में दर्जनों विद्यार्थी सीए बनकर देशभर के अनेकों स्थानों पर अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं।


सीए फाउंडेशन के जारी परीक्षा परिणाम में सगी दो बहन निधि और विधि के साथ मोहित ने परीक्षा पास कर ली है।
विद्यार्थियों के सम्मान समारोह के लिए सुबह शिव स्कूल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें विद्यार्थियों को फूल माला पहनाकर और मोमेंटो भेंट कर सम्मानित किया गया।


शिव स्कूल पूर्व में रहे विद्यार्थी सीए विशाल मंगल, सीए दीपक बांसिया, सीए प्रवेश मंगल, सीए दिनेश, सीए दीपक, सीए निमित्त मित्तल, सीए विवेक, सीए सोनिया सहित अनेकों विद्यार्थियों ने परीक्षा परिणाम पास करने वाले विद्यार्थियों और स्कूल प्राचार्या को बधाई दी और उज्जवल भविष्य की कामना की।

छात्रा निधि और विधि ने बताया कि परीक्षा परिणाम के बाद लगातार उनके पास रिश्तेदार, यारे, प्यारे और साथियों के फोन आ रहे हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं बहुत अच्छा फील हो रहा है । इन सभी के पीछे मम्मी पापा और अध्यापकों का पूरा सहयोग रहा है।

छात्र मोहित ने बताया कि कड़ी मेहनत, माता-पिता का सहयोग और अध्यापकों द्वारा दी गई शिक्षा के बल पर आज यह मुकाम हासिल किया है। इन सभी के सहयोग से परीक्षा पास करने में सफलता मिली है।

शिव स्कूल प्राचार्या राजबाला शर्मा ने बताया कि विद्यार्थियों और स्कूल स्टाफ की कड़ी मेहनत के बदौलत स्कूल लगातार नए आयाम छू रहा है, स्कूल के 3 विद्यार्थी निधि और विधि दोनों सगी बहन हैं और मोहित ने अपने नाम के साथ साथ स्कूल, अभिभावक और क्षेत्र का नाम रोशन किया है, उन्होंने बताया कि स्कूल की पूर्व विद्यार्थी पारुल गोयल जोकि आजकल इसरो में कार्यरत है, डॉ मुकेश बासिया, डॉक्टर सीमा शर्मा ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी है ।
इस मौके पर नरेश शर्मा, अजीत रांगी, योगेंद्र वालिया, जिला पार्षद धर्मेंद्र, सीमा शर्मा, सुनील, नकुल, अमित, शीतल, पूजा विजय आदि स्कूल स्टाफ उपस्थित रहा।।