महेंद्रगढ़

महेंद्रगढ़ में नहीं सुधर रहे ट्रैफिक के हालात, सीएसडी कैंटीन के सामने जाम से लोग हैं परेशान

Spread the love

महेंद्रगढ़ । सीएसडी कैंटीन के बाहर वाहनों की अवैध पार्किंग लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई है। जबकि पालिका प्रशासन इस विषय में चुप्पी साधे हुए हैं। करीब 25 से 30 फुट के इस मार्ग पर करीब 10 फुट तक भी जगह नहीं छोड़ी जा रही है। जिससे की वाहनों का आवागमन सुचारु रह सके। उच्च अधिकारी भी इस मार्ग से मौन साधे निकल जाते हैं परंतु आमजन की समस्या किसी को नहर नहीं आ रही है।

वैसे तो नगर के हर मार्ग पर जाम की स्थिति बनी हुई है। कुछ मार्गों पर पर्वों के सीजन को लेकर तो कुछ पर जाम की स्थिति आम रहती है। इन्हीं मार्गों में एक है सीएसडी कैंटीन के बाहर से गुजरने वाला मार्ग। सीएसडी कैंटीन की अपनी कोई पार्किंग नहीं हैँ जिस कारण इस मार्ग पर लोग अपने दुपहिया व चौपहिया वाहनों को खड़े करके सामान लेने में व्यस्त हो जाते हैं।

रोड पर खड़े इन वाहनों को देखते हुए अन्य लोग भी अपने वाहनों को कैंटीन के आसपास ही खड़ा कर बाजार से खरीददारी करने निकल जाते हैं, पीछे से जाम की स्थिति बनती रहती है। जिस ओर किसी का कोई ध्यान नहीं हैं। पालिका तो नगर के जाम व अतिक्रमण के मामले में पूरी तरह से सोई हुई नजर आ रही है। परंतु स्थानीय अधिकारियों द्वारा भी इस समस्या के समाधान को लेकर कोई संज्ञान नहीं लेना आश्चर्य की बात मानी जा रही है।